हरियाणा

करनाल में रेप के बाद युवती की हत्या, घरौंडा में मनचलों से तंग लड़की ने दी जान जिले में बेटियों के साथ शर्मनाक घटनाओं से परिवार के लोगों में आक्रोश

COURTESY DAINIK BHASKAR SEP 11

करनाल में रेप के बाद युवती की हत्या, घरौंडा में मनचलों से तंग लड़की ने दी जान
जिले में बेटियों के साथ शर्मनाक घटनाओं से परिवार के लोगों में आक्रोश
परिजनों का आरोप- रेप केस दबाने के लिए करवाया गया एक्सीडेंट, 10 के खिलाफ केस
दोनों युवतियां बीए प्रथम वर्ष की छात्राएं थीं, एक युवती के थे पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध
जिले में दो शर्मनाक घटनाएं हुई हैं, जिसके सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जुंडला के पास एक गांव की युवती के साथ रेप करने के बाद हत्या कर दी। वहीं घरौंडा में दो युवकों से तंग आकर एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी।
पहली घटना में बर्थडे सेलिब्रेट करके लौट रही युवती की दुर्घटना में मौत हो जाने के बाद परिजनों ने उसके साथ जाने वाले 10 युवकों के खिलाफ रेप करके हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है। सदर थाना पुलिस कार्रवाई में लगी है। पीड़ित और सभी आरोपी एक ही गांव और एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि मामले की जांच करके आगामी कार्रवाई की जाएगी।
सदर थाना के तहत जुंडला एरिया के गांव की युवती का गांव के ही युवक के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों परिवारों को इसका पता था और झगड़ा भी हुआ। युवती बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वे 28 अगस्त को काॅलेज में जाने के बजाए पानीपत पार्टी करने चले गए। वापस आते समय युवक-युवती का एक्सीडेंट हो गया।
दोनों घायल हो गए। इलाज के दौरान अब युवती की मौत हो गई। युवती के पिता ने शिकायत दी है कि उसकी बेटी का रेप करके हत्या की गई है। पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी सुभाष, साहिल, प्रवीन उर्फ वीना सहित 10 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सदर थाना पुलिस ने युवती का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस कार्रवाई करने में लगी है।
फंदा लगाने के मामले में आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में दो पर केस दर्ज
हर रोज कॉलेज से घर तक करते थे पीछा, समझाने पर भी नहीं माने, पिता को भी दी जान से मारने की धमकी
घरौंडा में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने गांव के दो युवकों से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घरौंडा पुलिस ने आरोपी मोहित व अभिषेक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।
लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी और एक लड़का मोहित व उसका साथी अभिषेक वासी अराईपुरा उसकी लड़की को बार-बार परेशान करते थे। कई बार उसने उनको समझाने की कोशिश की, लेकिन समझाने के बावजूद ये दोनों उसकी लड़की का काॅलेज से घर तक पीछा करते थे। 9 सितंबर को वह अपनी लड़की को काॅलेज लेने के लिए गया तो मोहित व अभिषेक दोनों मोटरसाइकिल लिए खड़े थे। लड़की ने पिता को बताया था कि पापा ये दोनों उसको बार-बार तंग करते हैं। उसने समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं माने। उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगे। शाम को उसकी बेटी ने गले में चुन्नी का फंदा लगा दिया। अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी बेटी को मौत हो गई। लड़की के पिता ने आराेप लगाए कि मोहित व अभिषेक से तंग आकर अपनी बदनामी और शर्म के मारे उनकी बेटी ने फंदा लगा कर अपनी जान दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 96545926
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version