हरियाणा

अगले 5 सालों में खेतों के 2, 3 व 4 करम के रास्तों को खड़ंजों से पक्का करवाया जाएगा जिसके लिए विशेष प्रावधान किया जाएगा:मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि पिछले 5 वर्षों के दौरान राज्य सरकार ने नेक नीयत के साथ काम करते हुए पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता से प्रदेश की जनता का पैसा जनता पर ही खर्च किया है। उन्होंने कहा कि अगले 5 सालों में खेतों के 2, 3 व 4 करम के रास्तों को खड़ंजों से पक्का करवाया जाएगा जिसके लिए विशेष प्रावधान किया जाएगा। 
मुख्यमंत्री ने यह घोषणा गत सायं जिला कैथल के विभिन्न स्थानों पर जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए की। इस यात्रा के दौरान उन्होंने जिला करनाल और कुरुक्षेत्र के विभिन्न गांवों का भी दौरा किया। 
श्री मनोहर लाल ने ढांडवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने हरियाणा एक-हरियाणवी एक की तर्ज पर समूचे हरियाणा में रहने वाले हर वर्ग के लोगों को समान विकास के अवसर प्रदान किए हैं और योग्यता के आधार पर नौकरियां देकर जनता की आर्थिक बदहाली को दूर करने का काम किया है। उज्ज्वला योजना से हर घर में गैस सिलैंडर पहुंचा है और म्हारा गांव-जगमग गांव योजना के तहत गांव बिजली से जगमग हुए हैं। उन्होंने कहा कि ढांड को खंड का दर्जा दिया गया है तथा यहां की उप-तहसील के नवनिर्मित भवन का भी आज लोकार्पण किया गया है। यहां सडक़ों का जाल बिछाया गया है और खेतों में जाने वाले रास्तों को पक्का किए जाने का भी प्रावधान किया गया है। 
 मुख्यमंत्री ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिला कैथल के अंतिम गांव कौल में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी सरकार ने पिछले 5 वर्षों में सबका साथ- सबका विकास के लक्ष्य को सामने रखकर काम किया है। प्रदेश में महिला थाने बनाए गए हैं जिससे प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित और सशक्त हुई हैं। उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश के विभिन्न गांवों में 24 घण्टे बिजली देने का काम किया है। 
श्री मनोहर लाल ने इस दौरान जिला कैथल के गाँव फरल व कौल, करनाल के गाँव कारसा, निगदु व पस्ताना तथा कुरुक्षेत्र के गाँव अथिर, दयालपुर, किरमिच, एनआईटी आदि क्षेत्रों के लोगों को भी सम्बोधित किया। 
इस अवसर पर कुरुक्षेत्र से लोकसभा सांसद श्री नायब सिंह सैनी, सहकारिता राज्य मंत्री श्री मनीष कुमार ग्रोवर, मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री अमरेंद्र सिंह, मीडिया सलाहकार श्री अमित आर्य सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 96239231
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version