पंजाब समाचार

ट्रांसजेंडर्स को समान अधिकार दिलाने के लिए चलाई सोशल मुहिम बनी चर्चा का विषय

लुधियाना:राल्को टायर्स की ओर से ट्रांसजेंडर समुदाय के खिलाफ भेदभाव को खत्म करने के उद्देश्य से सोशल मुहिम स्वरूप लांच की गई शॉर्ट मूवी देशवासियों में चर्चा का विषय बन चुकी है। सोशल मुहिम में उन्हें समान अधिकार दिलाने और सभी वर्गों की तरह उनके समान को कायम रखने के विचार व्यक्त किये गए हैं।

(MOREPIC1)
राल्को के युवा डायरेक्टर मुजंल पाहवा ने कहा कि राल्को टायर्स एक नए चरण की ओर बढ़ रहा है। उन्होने बताया कि टायर एक मामूली उत्पाद है लेकिन एक ऐसा जो हमेशा जमीन के संपर्क में रहता है इसलिए वह हमारे ऊपर है कि हम सड़कों पर स्वतंत्रता का विचार फैलाएं।
इसी के तहत राल्को दो महत्वपूर्ण कुल्हाडिय़ों सशक्तीकरण और रोजगार के माध्यम से ट्रांसजेंडर समुदाय का समर्थन करने के लिए अपनी कोशिश कर रहा है। इस सोशल फिल्म में बताया गया है कि हम इस समाज का हिस्सा हैं और खुद को इस समुदाय में एक बड़ी भूमिका निभाते हुए देखते हैं। इसलिए ट्रांसजेंडर से बिना भेदभाव उनको भी पूरा समान मिलना चाहिए। राल्को टायर्स के प्रवक्ता योगेश्वर शर्मा ने कहा कि कौशल निर्माण और वि8ाीय समावेशन के साथ ट्रांसजेंडर नागरिकों का समर्थन करने के लिए राल्को टायर्स अपनी पारगमन पहल पर हमसफर ट्रस्ट के साथ साझेदारी कर रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 96245216
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version