हरियाणा

आस्‍था रैली में अमित शाह बाेले- चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ दुश्‍मन के लिए वज्र के समान होगा

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने यहां एकलव्‍य स्‍टेडियम में आयोजित आस्‍था रैली में अपना भारत माता की जय के साथ अपना संबोधन शुरू किया। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की जनता और सरदार बल्‍लभ पटेल के सपने को पूरा किया है। मोदी सरकार ने देश को एक किया और जम्‍मू-कश्‍मीर से 370 हटाकर वहां विकास की राह खोली। उन्‍हाेंने चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ को देश की सुरक्षा को मजबूत करने वाला कदम बताया। उन्‍हाेंने कहा कि यह चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ दुश्‍मन के लिए वज्र के समान होगा।

उन्‍होंने कहा कि अनुच्‍छेद 370 कांग्रेस की वोट बैंक की राजनी‍ति के कारण बची हुई थी। इससे पहले उनका रैली में पहुंचने पर नारों को जोरदार स्‍वागत किया गया। रैली के आयोजक पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने अमित शाह हो 'स्‍टील मैन' करार दिया।

अमित शाह का रैली स्‍थल पर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल, प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष सुभाष बराला और बीरेंद्र सिंह ने अगवानी की। मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने अमित शाह का स्‍वागत किया और उनको लौह पुरुष बताया। उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने के लिए उनका आभार जताया।

रैली में अमित शाह का लठ भेंट करते बीरेंद्र सिंह।

 (MOREPIC1)

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाकर एक अभूतपूर्व कार्य किया है। उन्‍होंने देश की जनता का 70 साल पुराना सपना साकार किया। इस अवसर पर बीरेंद्र सिंह ने अमित शाह को हरियाणवीं लठ भेंट किया। बीरेंद्र ने कहा, अमित शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाकर पूरी दुनिया में लठ गाड़ दिया है, इसलिए हरियाणा की जनता की ओर से लठ भेंट कर रहा हूं। भाजपा के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला ने अमित शाह का स्‍वागत किया और जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने के लिए उनका आभार जताया।

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री व रैली के आयोजक बीरेंद्र सिंह सहित कई नेता मंच पर मौजूद हैं। रैली के लिए बेहद कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई है। रैली स्‍थल और इसके आसपास के क्षेत्रों में चप्‍पे-चप्‍पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं। अमित शाह रैली में हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के अभियान का शंखनाद करेंगे।

 

रैली को हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्‍णलाल पंवार और राज्‍यमंत्री मनीष ग्रोवर सहित कई नेताओं ने अब तक संबोधित किया। रैली में सबसे पहुंचने वालों पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, उनकी पत्‍नी विधायक प्रेमलता व सांसद पुत्र बृजेंद्र सिंह, हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार शामिल हैं। रैली में भाजपा के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला, राज्‍य के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, कैबिनेट मंत्री कविता जैन, राज्‍यमंत्री मनीष ग्रोवर रैली में पहुंचे हैं। हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ भी रैली में मौजूद थे।सिरसा की सांसद सुनीता दुग्‍गल, रोहतक के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, साेनीपत के सांसद रमेश कौशिक और भिवानी महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मवीर सिंह भी मौजूद हैं। मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने रैली स्‍थल पर पहुंचने से पहले जींद शहर के पटियाला चौक के पास पंजाबी धर्मशाला में शहीद मदन लाल धींगड़ा की प्रतिमा का अनावरण किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 88316578
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version