हरियाणा

हरियाणा: करनाल में रविदास जी की मूर्ति टूटने के कारण जाम लगा,भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद

दिल्ली के तुगलकाबाद में 10 अगस्त को प्रशासनिक अमले द्वारा रविदास मंदिर तोड़े जाने पर करनाल में कुछ युवकों व महिलाओं ने नेशनल हाइवे-44 बंद कर दिया। करनाल के निर्मल कुटिया चौक पर दोपहर 12.40 पर बड़ी संख्या में जुटे युवकों व महिलाओं ने सड़क पर यातायात रुकवा दिया। दोपहर 2.24बजे जाम खुला।

जाम खुलवान के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों मौके पर पहुंचे। पहलेडीएसपी राजीव कुमार और एसडीएम नरेंद्र पाल ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो डीसी विनय प्रताप सिंह और एसपी सुरेंद्र भौरिया मौके पर पहुंचे।

दोनों ने प्रर्दशन कर रहे लोगों को समझाया और उनका ज्ञापन लिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनके ज्ञापन को सरकार तक पहुंचा दिया जाएगा। इसके बाद जाम खोला गया।

रणदीप सुरजेवाला ने दी प्रतिक्रिया
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीटर पर बयान देते हुए कहा कि मंदिर गिराना जघ्न्य अपराध है। सरकार चाहती तो जमीन दे सकती थी। अगर सरकार चाहती तो वह और जमीन दे सकती थी या अदालत में रिव्यू दायर कर सकती थी। लेकिन नहीं रविदास समाज का अपमान करना, उन्हें नीचा दिखाना, भाजपा का तौर तरीका है। यह अशोभनीय है, शर्मनाक है। हम मांग करते हैं कि उस मंदिर को दोबारा बनाया जाए और अदालत से जो आदेश लेने हैं, वे लिए जाएं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 96544813
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version