हरियाणा

वायुसेना ने विंग कमांडर अभिनंदन के पराक्रम पर वीडियो गेम बनाया, 31 जुलाई को लॉन्च होगा

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमानके शौर्य की कहानी अब वीडियो गेम में नजर आएगी। इसके लिए भारतीय वायुसेना अपना वीडियो गेम लाॅन्च करने जा रही है। विंग कमांडर अभिनंदन इसमें लीड हीरो होंगे।यह वीडियो गेम मोबाइल प्ले स्टोर पर एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफार्म पर उपलब्ध रहेगा।

राफेल को भी शामिल किया गया

  1.  

    मोबाइल गेम की शुरुआत उसी लड़ाकू मिग-21 विमान के साथ होती है, जिसे विंग कमांडर अभिनंदनने उड़ाते हुए पाकिस्तान के एफ-16 विमान को मार गिराया था। वेमिग-21 के साथ खड़े दिखाए गए हैं। शुरुआत में यह सिंगल प्लेयर मोडमें उपलब्ध होगा। बाद में इसे मल्टी प्लेयर मोड के लिए भी विकसित किया जाएगा।

  2.  

    मोबाइल गेम में मिग-21 के अलावा भविष्य में एयरफोर्स में शामिल होने वाले राफेल को भी शामिल किया गया है। मोबाइल गेम का वीडियो एयरफोर्स द्वारा जारी कर दिया गया है, जिसमें राफेल के अलावा वायुसेना के अग्रिम पंक्ति के विमान सुखोई 30 एमकेआई, मिग-29 एवं बालाकोट में बम बरसाने वाले मिराज-2000 विमानों को भी एनिमेटिड प्रस्तुत किया जाएगा। गेम में कई चैलेंज होंगे, जो यूजर फ्रेंडली होंगे।

  3.  

    एयरफोर्स हेडक्वार्टर दिल्ली में विंग कमांडरअनुपम बनर्जी ने बताया किएयरफोर्स 31 जुलाई को वीडियो गेम लाॅन्च करेगा है। यह केवल एक गेम है और इसे खेलकर यूजर आनंद उठा सकते हैं और हमारे वीरों के शौर्य के बारे में भी जान पाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 88315627
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version