हरियाणा

सोनीपत:राहगिरों से लूट का षड़यन्त्र रचते 4 बदमाश काबू

हरियाणा पुलिस द्वारा सोनीपत जिले में राहगिरों से लूट की साजिश रचते हुए चार बदमाशो को गिरफ्तार कर लुटेरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। उनकी गिरफ्तारी से चोरी और लूट के एक दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है।
  पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलिस ने उनके कब्जे से तीन देसी पिस्तौल, 11 जिंदा कारतूस, एक बाइक सहित दो चोरी के वाहन भी बरामद किए हैं।
  गुप्त और अन्य खुफिया सूचनाओं के आधार  वकील उर्फ कालू निवासी थरया सोनीपत और उत्तर प्रदेश के मूल निवासी गुलफाम, असलम उर्फ कालू और इस्लाम को  राहगिरों से लूट की योजना बनाते गिरफतार किया गया है।
     प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने अपने किये अपराधों की स्वीकारोक्ति करते हुये उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और सोनीपत से एक बोलेरो पिकअप और तीन बाइक सहित लूट की विभिन्न घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की है।
     प्रवक्ता ने कहा कि सोनीपत पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ युवा, जिनके पास अवैध हथियार हैं, वे गाँव कामी के पास राहगीरों को लूटने की साजिश रच रहे हैं। तेजी से कार्रवाई करते हुए, पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और सभी चार आरोपियों को काबू कर लिया।
  गिरफतार आरोपी इस्लाम उर्फ काला ने बताया कि लगभग 6/7 महीनों के  दौरान गांव राजपुर, जाहरी, कामी व जफरपुर गांव के एरिया से टाॅवर बैट्री चोरी करने की घटनाओं को भी अन्जाम दिया था। इस्लाम पहले भी जिला पानीपत व करनाल में लगभग 15 घटनाएं भैंस व बैट्री चोरी करने की घटनाओं को अन्जाम दिया था। इन अभियोगों में उदघोषित अपराधी व बेल जम्पर भी रहा है। गिरफतार आरोपियो को न्यायालय मे पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68422767
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version