हरियाणा

हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके लिए पार्टी ने ‘अबकी बार 75 पार’ का नारा दिया:मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता मेरा परिवार है। मेरे मन में अत्ंयोदय का भाव है और हम कमजोर वर्ग के लोगों की भलाई के लिए कार्य करेंगे। प्रदेश में शीघ्र ही परमार्थी परिषद बनाई जाएगी जो समाज सेवा का काम करेगी।

मुख्यमंत्री आज यमुनानगर में आयोजित एक अभिनन्दन समारोह में बोल रहे थे।  उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के प्रति संजीदा है और प्रदेश में जल संचय योजना व मेरी फसल मेरा ब्यौरा योजना चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी परिवारों की फैमिली आईडी भी बनाई जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 अगस्त के आस-पास जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की जाएगी और इसके बाद विजय संकल्प रैली की जाएगी।

श्री मनोहर लाल ने कहा किलोकतंत्र में अच्छे व्यक्ति राज करें,  इसके लिए लोगों को अपनी मानसिकता बदलनी होगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी केनेतृत्व में सशक्त भारत, स्वच्छ भारत, समृद्ध भारत, शिक्षित भारत और स्वस्थ भारत के लिए अपने समर्थन की मोहर लगाई है।  लगभग तीन माह बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके लिए पार्टी ने ‘अबकी बार 75 पार’ का नारा दिया है।

उन्होंने कहा कि आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आज अंतर्राष्ट्रीय सहकारिता दिवस है। इसी प्रकार, आज डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती व स्व. बाबू जगजीवन राम की पुण्य तिथि भी है।

        अभिनन्दन समारोह में हरियाणा विधानसभा के स्पीकर कंवर पाल, रादौर के विधायक श्याम सिंह राणा, यमुनागनर के विधायक घनश्याम दास व सढौरा के विधायक बलवंत सिंह ने भी अपने विचार रखे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68220546
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version