हरियाणा

विकास चौधरी हत्याकांड का खुलासा: कौशल की पत्नी रोशनी और नौकर नरेश उर्फ चांद गिरफ्तार, हत्यारे फरार

फरीदाबाद पुलिस की क्राईम ब्रांच ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी के हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए कौशल गैंग के सरगना कौशल की पत्नी रोशनी और नौकर नरेश उर्फ चांद को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी नरेश उर्फ चांद की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग की गई एस.एक्स-4 गाड़ी को भी पुलिस द्वारा बीपीटीपी से बरामद कर लिया गया है। यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (लॉ एंड आर्डर) नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि आरोपी नरेश उर्फ चांद ने कौशल की पत्नी रोशनी के कहने पर विकास चौधरी का मर्डर करने वाले आरोपियों विकास उर्फ भल्ले निवासी धनवापुर गुडग़ांव एवं सचिन निवासी गांव खेड़ी फरीदाबाद को हथियार उपलब्ध करवाए थे। इन्हीं आधुनिक हथियारों से भल्ले और सचिन खेड़ी ने विकास चौधरी की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्याकांड का अंजाम दिया था। 
वहीं एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी चांद कौशल के घर पर पिछले कई सालों से नौकर है जो मूल रूप से दमदमा गुरुग्राम का रहने वाला है। वहीं गिरफ्तार आरोपी रोशनी निवासी नहारपुर रूपा गुरूग्राम ने बताया कि उसने अपने पति कौशल के निर्देश पर नौकर के साथ मिलकर योजना बनाकर विकास चौधरी की हत्या करवाई थी।
एसीपी क्राइम ने बताया कि मृतक विकास चौधरी पर गोली चलाने वाले सचिन खेड़ी फरीदाबाद एवं विकास उर्फ भल्ले एवं उनके अन्य साथियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68215151
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version