हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पलवल के गांव दीघौट निवासी पायलट आशीष तंवर के परिजनों से मिलने उनके घर गये व आशीष समेत विमान में सवार सभी लोगों की सकुशलता की कामना की

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा आज अरूणाचल प्रदेश में चीन सीमा के पास लापता विमान के चालक दल में शामिल पलवल के गांव दीघौट निवासी पायलट आशीष तंवर के परिजनों से मिलने उनके घर गये व आशीष समेत विमान में सवार सभी लोगों की सकुशलता की कामना की। उनके साथ पलवल के विधायक करण दलाल भी थें। पूर्व मुख्यमंत्री ने हैरानी जताई कि अभी तक सरकार का कोई अधिकारी या मंत्री आशीष के घर वालों से खैरकुशल पूछने नहीं पहुंचा। लापता विमान ए.एन-32 में आशीष के अलावा हरियाणा के ऐयरमैन जिला सोनीपत गोहाना के कोहला गांव के पंकज सांगवान व फरीदाबाद के सैक्टर 23 निवासी फ्लाईट लैप्टिनेन्ट राजेश थापा भी थे। पर खेद की बात है कि पंकज सांगवान व राजेश थापा के घर भी कोई सरकारी अधिकारी व मंत्री हौंसला अफजाई के लिए नहीं पहुंचा। यह प्रदेश सरकार की सवेंदनहीनता की परकाष्ठा है। अफसोस की बात यह है कि सरकार ने इस मामले में इतनी सक्रियता नहीं दिखाई, जो चुनाव से पहले ऐसे कई मामलों में दिखाती रहीं है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वे शीघ्र ही लापता विमान के वायुसैनिकों के परिजनों के साथ भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलेंगे और उनसे अनुरोध करेंगे कि वे लापता विमान की तलाशी अभियान को और तेज करें तथा खोजने में कोई कसर न छोड़ी जाये, चाहे खोजी अभियान में किसी की भी मदद लेनी पड़े, संकोच नहीं करना चाहिये। आशीष के घर जाकर उन्होंने महसूस किया कि लापता विमान के वायुसैनिकों के परिजनों में भारी बेचैनी है। इन वायुसैनिकों के परिजनों के अलावा पूरा देश इस बारे बहुत चिंतित है कि अभी तक लापता विमान व वायुसैनिकों का कोई सुराग नहीं मिला है। वे इन कृतव्यपरायण सैनिकों की सलामती की दुआ करते हैं और आशा करते हैं कि इस संदर्भ में कोई अच्छी खबर शीघ्र सुनने को मिले।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68215178
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version