हरियाणा क्राइम

HARYANA स्क्रैप बेचकर कैंटर से लौट रहे कबाड़ व्यापारी से 2 बाइक सवारों ने पिस्तौल दिखा Rs.2.10 लाख लूटे



स्क्रैप बेचकर कैंटर से लौट रहे कबाड़ व्यापारी से 2 बाइक सवारों ने पिस्तौल दिखा Rs.2.10 लाख लूटे
गांव सूजरा के पास वारदात : बदमाशों ने लाडवा निवासी गिरधारी लाल को बनाया निशाना

गांव सूजरा के पास लाडवा-शाहाबाद रोड पर बाइक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने कैंटर को रोककर कबाड़ व्यापारी व चालक से पिस्तौल के बल पर 2.10 लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद दोनों बदमाश कबाड़ व्यापारी व चालक को पीटकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कैंटर के मालिक कबाड़ व्यापारी गिरधारी लाल वासी लाडवा की शिकायत पर नकाबपोश लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में लाडवा वासी गिरधारी लाल ने कहा कि वह लाडवा में कबाड़ का व्यापार करता है। अपने कैंटर पर उसने लाडवा वासी रणधीर सिंह को ड्राइवर रखा हुआ है। उसने कहा कि वह अपने ड्राइवर के साथ दो जून को अपनी दुकान से लोहे की स्क्रैप को कैंटर में लादकर उसे बेचने के लिए पंजाब की मंडी गोबिंदगढ़ गया था। तीन मई को जब वे अपनी स्क्रैप बेचकर कैंटर से लाडवा वापस लौट रहे थे तो लाडवा-शाहाबाद रोड पर रात को करीब नौ बजे सूजरा के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश उनके कैंटर का पीछा कर रहे थे। नकाबपोश मोटरसाइकिल सवारों ने कैंटर के आगे साइड में मोटरसाइकिल रोककर कैंटर को रुकने का इशारा किया। इसपर ड्राइवर ने कैंटर को जैसे ही रोका तो उन्होंने पिस्तौल तान दी। इसके बाद गाड़ी में रखे 2.10 लाख रुपए लेकर और उनके साथ मारपीट कर फरार हो गए।
मना करने पर भी चालक ने रोका कैंटर : गिरधारी
गिरधारी लाल ने कहा कि उक्त मोटरसाइकिल सवार बदमाश काफी देर से उनके कैंटर के आगे-पीछे मोटरसाइकिल कर रहे थे। जिसपर उन्होंने ड्राइवर को सचेत भी किया। वहीं जब नकाबपोश बदमाशों ने मोटरसाइकिल साइड में लगाकर कैंटर को रुकने का इशारा किया तब भी उन्होंने साइड से कैंटर निकालने की बात कही। लेकिन चालक रणधीर ने उनकी बात नहीं सुनी और कैंटर रोक दिया। गिरधारी लाल ने बताया कि रणधीर सिंह उनके पास पिछले चार महीने से चालक है। उन्होंने कहा कि बदमाशों ने सीधे ड्राइवर सीट के नीचे से ही पैसे उठाए। इन पैसों के बारे में केवल उसे, चालक और पैसे देने वाले गोबिंदगढ़ मंडी के व्यापारी को ही पता था।
बेटे के साथ वारदात की जानकारी देते गिरधारी लाल।
मामले की कर रहे हैं सभी एंगल से जांच
थाना प्रभारी भूषण दास ने बताया कि पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। जांच के बाद जल्द ही लुटेरों के बारे में पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि कबाड़ व्यापारी के पास पैसे कहां रखे हैं, इस बारे में बदमाशों को कैसे पता चला यह भी जांच का एंगल है।
इधर, ठगों ने दो लोगों के खाते से निकाल लिए 1.71 लाख रुपए
कुरुक्षेत्र| ऑनलाइन ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब दो और लोगों के खाते से पौने दो लाख रुपए निकाल लिए। लाडवा थाने में इंद्री करनाल वासी संजीव कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 27 मई की रात को उसके फोन पर एसबीआई बैंक लाडवा स्थित खाते से 92 हजार रुपए किसी अन्य खाते में ट्रांसफर होने का मैसेज आया। संजीव ने कहा जबकि उसने न तो किसी से अपने खाते संबंधी कोई जानकारी शेयर की। बात में अपने स्तर पर पता किया, तो पैसे पानीपत के खुखराना वासी राहुल के खाते में ट्रांसफर हुए हैं। इस संबंध में बैंक को सूचित किया। साथ ही पुलिस को शिकायत दी। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रामेश्वर नंद का कहना है केस दर्ज कर जांच शुरू की है। बैंक से भी रिकॉर्ड मांगा गया है। उसके आधार पर जांच अागे बढ़ाएंगे। वहीं सेक्टर-13 वासी सुमित कुमार ने सेक्टर-सात चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है उसके खाते से शातिर ठग ने 79 हजार 200 रुपए की शॉपिंग कर ली। खाते से पैसे निकले देखकर उसे संदेह हुआ। बैंक को सूचित कर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। जांच अधिकारी अरुण कुमार ने बताया साइबर सेल की मदद से जांच शुरू

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68223142
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version