हरियाणा क्राइम

ROHTAK-बदमाशों ने तेल डालकर लगा दी आग, गंभीर

COURTESY DAINIK BHASKAR MAY 29

कुछ गिरने की आवाज सुन छत पर गया था मकान मालिक, बदमाशों ने तेल डालकर लगा दी आग, गंभीर
रोहतक की जगदीश कॉलोनी में मंगलवार अल सुबह 3 बजे वारदात
आग में 75 फीसदी तक झुलसा है आइसक्रीम पार्लर संचालक
भास्कर न्यूज | रोहतक
शहर के जगदीश कॉलोनी इलाके में एक घर में घुसे चोरों ने मकान मालिक के बेटे डिंपी पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डाल उसे आग लगा दी। 28 वर्षीय डिंपी घर कुछ आहट होने पर रात करीब 3 बजे घर की छत पर गया था। डिंपी को आग लगाने के बाद चोर छत से पानी के पाइपों के सहारे फरार हो गए। वहीं आग बुझाते समय डिंपी की मां, पत्नी और पिता भी झुलस गए। घायल डिंपी को पीजीआई में दाखिल कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार डिंपी 75 फीसदी तक झुलस चुका है। डिंपी और उसके पिता ईश्वर इलाके में ही एक आईसक्रीम पार्लर चलाते हैं। उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसपी जश्नदीप रंधावा ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की है।
पीजीआई में दाखिल डिंपी के पिता ईश्वर ने बताया कि रात दो बजे पुलिस पीसीआर के जाने के बाद कॉलोनी के लाेग अपने घरों में सो गए थे। इसके करीब एक घंटे बाद उनके मकान की छत पर कुछ आहट हुई। इससे डिंपी की नींद खुल गई और वो छत पर जांचने के लिए चला गया। ईश्वर के अनुसार कुछ ही देर में डिंपी आग की लपटों में घिरा सीढ़ियों पर चिल्लाता हुआ आया। परिवार वालों ने बड़ी मुश्किल से उसकी आग बुझाई। डिंपी ने उस समय बताया था कि छत पर दो युवक थे। उसे देखते ही वो भागने लगे। उसने शोर मचाया तो दोनों ने वापस मुड़ उसे पकड़ लिया और आग लगा दी।
एक घंटे पहले पुलिस भी चोरों के आने की सूचना पर आई थी कॉलोनी में

जगदीश कॉलोनी निवासी ईश्वर ने बताया कि कई दिन से उनकी कॉलोनी में चोरों ने उत्पात मचाया हुआ है। कई घरों में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। ईश्वर के अनुसार सोमवार रात करीब साढ़े 12 बजे उनके पड़ोस के एक मकान में चोर घुस गए थे। लेकिन पड़ोसियों की आंख खुल गई। चोर मौके से भाग निकले। करीब दो घंटे तक कॉलोनी के कई लोगों ने चोरों को कॉलोनी में ढूंढा। पुलिस कंट्रोल रूम में भी सूचना दी गई। ईश्वर के अनुसार रात करीब 2 बजे पुलिस की एक पीसीआर उनके पड़ोस के घर के पास आई थी। लोगों से पूछताछ कर उन्हें चोरों को पकड़ने आैर इलाके मे गश्त का भरोसा दे चली गई।
रात के समय पुलिस की गश्त बढ़ाई
कॉलोनी में रात को पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। मामले की जांच के लिए एसआईटी बना दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - जश्नदीप सिंह रंधावा, एसपी, रोहतक

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68205113
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version