हरियाणा

23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को फतेहाबाद में हुड्‌डा मैदान में एक बार फिर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा- पूरी कांग्रेस पार्टी, उनके अध्यक्ष, नामदार के परिवार, उनके रागदरबारियों और चेले चपाटों को खुली चुनौती देता हूं।दम हो तो बचे हुए दो चरणों में राजीव गांधी जिन परबोफोर्स में भ्रष्टाचार के आरोप थे, उनके मान-सम्मान के मुद्दे पर चुनाव हो जाये।

कांग्रेस राष्ट्र सुरक्षा पर चुप्पी साध जाती है

कांग्रेस का अतीत ऐसा है कि वह राष्ट्र रक्षा में कुछ नहीं बोल पाते हैं। उन्होंने पूछा-आप मुझे बताइये कि कोई राष्ट्र अपनी रक्षा नीति को मजबूत किये बिना विश्व शक्ति बन सकता है क्या? जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, दुनिया उसकी बात सुनेगी क्या? कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने अपनी एक भी सभा में इस विषय पर एक भी बात बताई है क्या?

अब हमारे देश के जवान घर में घुसकर मारते हैं

2014 से पहले आए-दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था, देश में आतंकी हमले होते थे लेकिन तब की केंद्र सरकार सिर्फ बयान देती थी।अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं। पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए। फिर हमने एयर स्ट्राइक की। जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं। मसूद अजहर अब ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है।

(MOREPIC1)

मोदी ने कहा- देश में वोटिंग के पांच चरण हो चुके हैं औरअब स्थिति पूरी तरह साफ हो चुकी है। देश के आशीर्वाद से जब 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे, तो पता लग जाएगा कि फिर एक बार मोदी सरकार आ गई।

मोदी आज कुरुक्षेत्र और शाम को नई दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में भीसभा को संबोधित करेंगे।फतेहाबाद केहुड्डा ग्राउंड सेमोदीसिरसा और हिसार सीट के मतदाताओं को साधने की कोशिश की। रैली मेंशिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता औरपंजाब के पूर्वउपमुख्यमंत्री सुखवीर बादल भीपहुंचे।लोकसभा चुनाव के छठवेंचरण में 12 मई को मतदान होगा। इस चरण में दिल्ली की 7 सीटों पर मतदान होगा। चुनाव प्रचार 10 मई की शाम 6 बजे खत्म हो जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68278316
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version