हरियाणा

भिवानी में जेजेपी-आप के साझा रोड शो में उमड़ा जनसैलाब सांसद दुष्यंत चौटाला और सुशील गुप्ता ने स्वाती यादव के लिए किया चुनाव प्रचार

भिवानी शहर में सांसद दुष्यंत चौटाला और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता का रोड शो कार्यकर्ताओं में जोश भर गया। दोनों वरिष्ठ नेताओं ने भिवानी-महेंद्रगढ़ से जेजेपी-आप की साझा प्रत्याशी स्वाति यादव के समर्थन में रोड शो के जरिए वोट की अपील की। स्वाति यादव के समर्थन में शामिल हुए इस रोड शो में हजारों की संख्या में लोगों का जनसैलाब उमड़ा। रोड शो का यह काफिला हांसी गेट से शुरू हुआ। जिसके बाद घण्टाघर, सराय चोपटा, फुलवाला चौक, नया बाजार, फैंसी चौक, महम गेट, से होता हुआ रोहतक गेट पर जाकर समापन हुआ। 
इस रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी, लोग देश के सबसे युवा सांसद दुष्यंत चौटाला को सुनने के लिए सड़कों पर खड़े हो गए। यहां लोगों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस व भाजपा पर जमकर प्रहार किए। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है। दस साल तक कांग्रेस ने प्रदेश को जमकर लूटा तो अब भाजपा जमकर लूट रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग वर्तमान सरकार से दुखी हैं और इस लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित परिणाम देते हुए गठबंधन को दस की दस सीटें जिताएगा।
 
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वहीं भाजपा सरकार ने इन पांच सालों में भाईचारे को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने स्वाति यादव को अपनी छोटी बहन बताते हुए कहा कि 12 मई को होने लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक वोट जजपा प्रत्याशी स्वाति यादव के पक्ष में  डालकर प्रदेश में नए दौर की शुरूआत में सहयोग दें। राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार से हरियाणा की सभी दस सीटों पर गठबंधन को जनसमर्थन मिल रहा है, उससे यह लगता है कि सभी 10 सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी विजयी होंगे।
 
इस दौरान स्वाति यादव ने अपनी जीत का दावा किया और कहा कि इस गर्मी में जनता का उन्हे बहुत ज्यादा समर्थन व प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी काबिलियत पर छोटी सी उम्र में हजारों लोगों को रोजगार देकर यहां सांसद दुष्यंत चौटाला की तरह अपनी काबिलियत दिखाने आई हूं। स्वाति ने जनहित के पीछे छूटते मुद्दों पर कहा कि दूसरी  पार्टियों ने मुद्दों को छोङा होगा, लेकिन हमने नहीं। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के झूठ से तंग आ चुकी है और आप-जेजेपी को मजबूत विकल्प के रूप में देख रही है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68304199
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version