हरियाणा

चार पीढ़ियों से गरीबी हटी नहीं है, 5 साल में मोदी ने गरीबी समाप्त करने के लिए काम किया: अमित शाह

सोनीपत विजय संकल्प रैली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा की सभी 10 सीट जीतने का दावा करते हुए  कहा कि सोनीपत की भूमि ऐतिहासिक, गुरु गौरखनाथ, भगत फूल सिंह, स्वर्णप्रस्थ की भूमि पर आकर गौरान्वित हूँ। शाह ने कहा कि  4 जनवरी के बाद 287वीं लोकसभा सीट पर आज सम्बोधन के लिए पहुंचा हूँ। पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण में जा रहा हूं प्रत्याशी, नेता, कार्यकर्ता बदले, लेकिन नारा एक मोदी-मोदी, शाह ने कहा कि यह महज नारा नहीं  बल्कि यह बताता है कि 23 मई को मतगणना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे।
 
अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है। लेकिन सामने राहुल बाबा है देश मे पारा बढ़ते ही वेकेशन करता है। शाह ने कहा कि 70 साल से देश की जनता ऐसे नेता को तलाश में थी जो अब मोदी के तौर पर पूरी हुई है। चुनाव आते ही कांग्रेस को गरीबी याद आ जाती है। लेकिन चार पीढ़ी से गरीबी हटी नहीं है,  5 साल में मोदी ने गरीबी समाप्त करने के लिए काम किया है।
 
5 साल में ढेरों ऐसे काम, देश के 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दीए, 8 करोड़ गरीबो के घर शौचालय बनवाए, सम्मान से जीने का अधिकार दिया, 2.5 करोड़ घरों में बिजली पंहुचाई, 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत का लाभ दिया।
 
शाह ने कहा एक तरफ राहुल बाबा एन्ड कम्पनी की सरकार चलती थी। किसी को स्टंट डलवाने पड़ जाते थो पूरा परिवार ऋण से डूब जाता था, दवाई नहीं खरीद पाता था। वहीं मोदी सरकार ने 4 महीने में आयुष्मान भारत मे 24 लाख 50 हजार गरीबो को उपचार मिला और आप्रेशन हुए है।
 
 
चौटाला और हुड्डा परिवार पर साधा निशाना
 
अमित शाह ने हरियाणा की पूर्व की चौटाला और हुड्डा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा, शाह ने कहा कि हरियाणा सालों तक हुड्डा-चौटाला परिवारों की जागीर रही है। हरियाणा में चौटाला परिवार आया तो गुंडागर्दी लाया, हुड्डा परिवार सत्ता में आया तो भ्रष्टाचार लाया। इन दो परिवारों ने प्रदेश की जनता को त्रस्त कर दिया। चौटाला परिवा पर कड़ा परहार करते हुए कहा कि दादा, पोते से आगे क्या किसी में योग्यता नहीं है। पोते को वोटिंग राइट मिला तो टिकट दे दिया। शाह ने कहा कि क्या परिवार वादी पार्टी हरियाणा का भला कर सकती है।
शाह ने भजनलाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भजनलाल के समय से आया राम गया राम के कारण हरियाणा की बदनामी हुई। शाह ने कहा कि हरियाणा में थ्री डी का बोल बाला था। दामाद, दरबारी, डीलर ने हरियाणा को बरबाद कर दिया था। हुड्डा-चौटाला की राजनीति से हरियाणा मुक्त हुआ है

चिपकू आदमी है रमेश कोशिक
 
सोनीपत के विकास पर बोलते हुए शाह ने कहा कि सालों से लटके केएमपी-केजीपी को पूरा किया, सोनीपत में बड़ी रेल कोच फैक्ट्री का शिलान्यास हुआ, मुकरबा चौक से पानीपत तक 12 लेन निर्माण जारी, सोनीपत-नरेला रोड पर 110 करोड़ से काम जारी, सोनीपत-गोहाना-जींद लाइन पर परिचालन शुरू हुआ। शाह ने कहा कि रमेश कौशिक दिखने में सीधा साधा है पर चिपकू आदमी है। क्षेत्र में काम करनवाने के लिए मंत्रियों का सिर खा जाते है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68422551
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version