हरियाणा

दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी-आप प्रत्याशी डीडी शर्मा के लिए कुरक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और निर्वतमान सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा-आप गठबंधन प्रदेश की जनता की पहली पंसद बन चुका है। हरियाणा की जनता खासतौर पर युवा वर्ग भाजपा को सत्ता से बेदखल करके गठबंधन को सत्ता सौंपने का मन बना चुका है। दुष्यंत चौटाला ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से जजपा-आप गठबंधन के प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान कैथल,कलायत, थानेसर, पूंडरी, गुहला, कुरुक्षेत्र में कई जनसभाओं को संबोधित किया।

 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा की गतल नितियों की बदौलत देश का किसान, युवा और कर्मचारी वर्ग परेशान हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीएसटी और नोटबंदी ने देश के लोगों का व्यवसाय और रोजगार छिनकर जनता की परेशानी बढ़ाने का काम किया है। सांसद चौटाला ने गठबंधन प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा के चुनाव प्रचार अभियान को पंख लगाते हुए कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र किठाना, चौशाला,बालु, हरसौला, सौंगल, गुहणा, करोड़ा, सारसा, पाई, कौल, किरमिच,सारसा, बाखली, ठोल ग्रामीण क्षेत्रों का तुफानी दौरा किया। श्री चौटाला ने कहा कि जजपा-आप कार्यकर्ताओं के उत्साह और जुनून की बदौलत गठबंधन प्रत्याशी डीडी शर्मा विरोधियों को धुल चटाकर कुरुक्षेत्र की महाभारत का विजेता बनेगें।

महिलाओं, युवाओं, किसानो, कर्मचारीयों और व्यापारीयों की विरोधी भाजपा को वोट मांगने का हक नहीं

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि  भाजपा की करनी और कथनी में भारी अंतर है। बीजेपी ने जाति और धर्म की आड़ लेकर लोगों को बांटने और लड़वाने की बड़ी साजिशें रची हैं। उन्होने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा का दावा और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वालों के शासन काल में महिलाओं से दरिंदगी और दुष्कर्म की घटनाओं ने रिकॉड़ तोड़ दिया। किसानों के लिए स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू करने व कर्जामाफी का जुमला देने वाले घोषणा पत्र में किए गये अपने वादों से आज मुकुर रहे हैं। युवाओं को रोजगार के नाम पर कभी चायवाला,कभी पकोड़े वाला और अब चौकीदार बनाकर देश की जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाले लोगों को जनता से वोट मांगने का कोई हक नहीं है।

दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि भाजपा वालों को सबने देख लिया है तो वहीं कांग्रेस और इनेलो का जमाना बीत चुका है। अब तो बस लोकसभा चुनाव में जजपा-आप गठबंधन का दौर चल रहा है। चौटाला ने कहा कि जय भगवान शर्मा डीडी आपके बीच का स्थानीय प्रत्याशी है जबकि अन्य दलों ने पैराशूट से बाहरी उम्मीदवारों को उतारा है। दुष्यंत ने कहा कि राष्ट्रवाद का साहरा ले रही भाजपा में सत्ता का घमंड है और वो इस चुनाव में जनता तोड़ने का काम कर देगी।

जजपा-आप गठबंधन के प्रत्याशी जय भगवान शर्मा ने कहा कि चौ. देवीलाल जी की नितियों को समर्पित होकर जजपा-आप गठबंधन नेक नियत और बुलंद इरादों से देश और प्रदेश की जनता के हक की लड़ाई लड़ रहा है। डीडी ने कहा कि गठबंधन भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही और कांग्रेस की धोखेबाजी के खिलाफ जनता के लिए विकल्प बनकर उभरा है। डीडी ने कहा कि जनता जर्नादन के अर्शीवाद से गठबंधन कुरुक्षेत्र का मैदान फतेह करेगा। जनसभाओं में उमड़ी भीड़ देखकर उत्साहित डीडी शर्मा जोशीले अंदाज में लोकल और बाहरी के मुद्दे पर बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो को घेरते हुए जमकर बरसे। दुष्यंत चौटाला की मौजुदगी में शर्मा ने उपस्थितों को आश्वासन दिया कि वे नेक नियत और बुलंद इरादे के साथ कुरुक्षेत्र की जनता की आवाज सदन में उठाएंगें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68220557
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version