हरियाणा

आपका एक-एक वोट जींद को राजधानी बनाने में अहम होगा- दिग्विजय चौटाला

लोकसभा चुनाव में जींद का एक-एक वोट जींद को हरियाणा की राजधानी बनाने में अहम भूमिका निभाएगा। जब जींद हरियाणा की राजधानी बनेगी तो सभी विभागों के ऑफिस जींद में बनेंगे और फिर इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। इसलिए 12 मई को चप्पल के निशान पर मतदान कर जींद को राजधानी बनाने में योगदान करें। यह बात आज सोनीपत लोकसभा से  जेजेपी-आप प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने हलका सफीदों के दो दर्जन गांव का दौरा करते हुऐ कही।

 

दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस प्रत्याशी को मौका प्रस्त बताते हुऐ कहा कि पिछले दस साल हुड्डा हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे। मुख्यमंत्री के लिए सारा प्रदेश एक समान होता है लेकिन भूपेंद्र हुड्डा ने कभी भी जींद, सोनीपत की तरफ नहीं देखा। उन्होंने कहा कि आज चुनाव जितने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार ओच्छी मानसिकता का परिचय दे रहे। वह भाजपा कि राह पर चल जात-पात की बात करने लगे है जो समाज के लिए यह खतरा है।

दिग्विजय ने कहा कि भाजपा विकास विरोधी है भाजपा सांसद का गांवों-गांवों विरोध हो रहा है, क्योंकि भाजपा सासंद संसद में केवल पीछे बैठकर तालियां पिटना जानते है अपने क्षेत्र की आवाज उठाना इन्हें नहीं आता। उन्होंने कहा कि भाजपा का असली नाम जुमलों वाली पार्टी है।

दिग्विजय ने कहा की प्रजातंत्र में सबको चुनाव लड़ने का अधिकार है। हम अपना काम कर रहे है हुड्डा अपना करे जनता को जिस पर भरोसा होगा उसे विजय बनाऐगी। भाजपा से पैसे लेने की बात पर जेजेपी नेता ने कहा हम चौ .देवीलाल के वंशज है। जनता ने मेरे पड़दादा को देश का उपप्रधानमंत्री बनाया व दादा को 5 बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया। दिग्विजय ने कहा कि जनता ने ही मेरे पिता और मेरे भाई को सांसद बनाया। हमें भाजपा के आगे हाथ फैलाने की आवश्यकता नहीं हैं,  इसलिए भूपेंद्र हुड्डा झूठ बोलना बंद कर दें। उन्होंने कहा कि हुड्डा केवल 6 महीने के लिए चेहरा दिखाने आये है विधानसभा में किलोई जाना हुड्डा को पंसद है।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा अपने स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक जा सकता है लेकिन जनता के काम नहीं करेगा। दिग्विजय ने कहा कि आपके सहयोग से सांसद बनकर 6 महीने के अंदर जींद में एम्स का रिजनल सेंटर की आधारशिला रखने का काम करूंगा । दिग्विजय ने कहा कि जिस प्रकार से दुष्यंत चौटाला ने सांसद होने का मतलब बताया उसी तरह जींद सोनीपत के अहम मुद्दों को उठाकर यंहा के पिछडेपन को दूर करूंगा। उन्होंने कहा कि जब जींद हरियाणा की राजधानी होगी तो यह भी लाजमी होगा कि यहां पर एयरपोर्ट,  एम्स, नेशनल हाईवे, शिक्षा के क्षेत्र में सुधार हेतू बडे प्रोजेक्ट आएंगे।

10 मई को जींद को राजधानी बनाओ रैली का दिया न्यौता...

दिग्विजय ने अपने दौरे के दौरान सफीदों हलके के ग्रामीणों को ‘जींद को राजधानी बनाओ’ रैली का न्यौता देते हुए कहा कि 10 अप्रैल को जींद पहुंचना अति आवश्यक है क्योंकि यह जींद के लिए एक अनूठी विकास की पहल है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सरकार आने पर रोजगार मेरा अधिकार लागू किया जाएगा जिसमें हर हाथ को काम की गारंटी होगी। प्रदेश के हर शहर कस्बे में रोजगार मेले लगाए जाएंगे। रोजगार मेलों में युवाओं को उनकी योग्यतानुसार रोजगार प्रदान करने हेतु कम्पनियों के वरिष्ठ पदाधिकारी स्वंय मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि नवोदय विद्यालय और सैनिक स्कूलों की तर्ज पर हर जिले में किसान मॉडल स्कूल खोले जाएगें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68215176
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version