हरियाणा

देश व प्रदेश की जनता जुमलेबाजी में माहिर लोगों की असलियत जान चुकी है- सरदार निशान सिंह

सिरसा लोकसभा क्षेत्र से आप व जननायक जनता पार्टी के सांझे  प्रत्याशी निर्मल सिंह मल्हड़ी ने आज पार्टी प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह व अन्य कार्यकत्र्ताओं के साथ टोहाना विधानसभा हलके के विभिन्न गांवों का दौरा किया। स. निर्मल सिंह अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करने हेतू हलके के गांव जांडली कलां, चंद्रावल, जांडली खुर्द, नाढ़ोडी, धोलू, टिब्बी, ढाणी डुलट, डुलट, ढाणी सांचला, ढाणी भोजरा, सनियाना, पारता, पिरथला, बोस्ती, बुआन, इन्दाछोई, लहरी, चन्दर कलां, फतेपुरी, अमानी, डांगरा, रत्ताखेड़ा, ललोदा, नांगला, गाजुवाला, हंसेवाला, भीमेवाला, समैण, कहंडी का दौरा किया।

इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए निर्मल सिंह मल्हड़ी ने कहा कि जननायक जनता पार्टी युवाओं की पार्टी है। प्रदेश में परिवर्तन की लहर लाने के युवाओं के जोश से वर्तमान सरकार व अन्य पार्टियां डरी हुई हैं। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी ही प्रदेश में रोजगार, शिक्षा, विकास,चिकित्सा, खुशहाली और अमन चैन का वातावरण ला सकती है। युवा शक्ति में जो जजबा है। उससे यह सब संभव है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की जनता के साथ अन्याय किया है। अपनी मनमानी नीतियों को जनता पर थोप कर सरकार के प्रतिनिधियों ने अपनी जेबे गर्म की है। भाजपा ने भोली भाली जनता को सब्ज बाग दिखाकर सत्ता हथियाई थी, लेकिन अब जजपा प्रदेशवासियों को उनके हक वापिस दिलवाएगी। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि आगामी 12 मई को ईवीएम पर चप्पल के निशान के सामने वाला बटन दबाकर जनजनायक जनता पार्टी को मजबूत बनाएं तथा रिकॉर्ड तोड़ मतदान के साथ उन्हें जीतकर संसद में पहुंचाएं ताकि आमजन की आवाज को वह संसद तक लेकर जाएं।

इस दौरान जजपा के प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह ने कहा कि भाजपा ने युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सुरक्षा, शिक्षा, अधिकार, किसानों के लिए स्वामीनाथन रिर्पोट लागु करने और कर्जा माफी जैसी घोषणाएं कर जनता से झूठ बोलकर वोट लिए थे, देश और प्रदेश की जनता जुमलेबाजी में माहिर लोगों की असलियत जान चुकी है। 12 मई को जनता भाजपा को मुंह तोड़ जवाब देकर जननायक जनता पार्टी को बहुमत के साथ सत्ता की बागडोर सौंपेगी। इस मौके पर लोकसभा सिरसा आप प्रभारी कल्याण सिंह, जिला प्रधान सुरेन्द लेगा, आप जिलाध्यक्ष लक्ष्य गर्ग, आप विधानसभा अध्यक्ष सुखविंदर सिंह, हल्का प्रधान जेजेपी विजय हरिपाल सिहाग, राजेंद्र बिल्ला, महिला जिला प्रधान कैलाशो रानी, आशा रानी, कर्मजीत कौर, जतिन खिलेरी, मनोज धारसूल, राममेहर, सतबीर सिंह, कुलदीप सैनी, जिवेंद्र माचू आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68205159
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version