हरियाणा

नेता नहीं, बेटी बनकर करूंगी आपकी सेवा- स्वाति यादव

भिवानी-महेंदगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी व आप की संयुक्त प्रत्याशी स्वाति यादव ने कहा कि मेरी जीत आपकी जीत है। लोकसभा क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है। राजनीति में आने का लक्ष्य केवल जनता की सेवा करना है, आज एक नेता बनकर नहीं बल्कि आपकी बेटी बनकर सबके बीच में आई हूं। अगर जनता ने मुझे मौका दिया तो आपके मान सम्मान को कभी ठेस नहीं आने दी जाएगी। स्वाति यादव बुधवार को बाढड़ा हलके के गांव चांगरोड, बालरोड, जावा, चंदेनी, रामलवास, खेड़ी बूरा, घसौला, रामनगर, मौड़ी इत्यादि गांवों में वोट की अपील करते हुए ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। 

स्वाति यादव ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार ने पूरे पांच साल क्षेत्र की सुध नहीं ली और आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लोग से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार श्रुति चौधरी जब यहां से सांसद थीं, उस वक्त कभी गांवों के लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया। स्वाति यादव ने ग्रामीणों से सीधा संवाद करते हुए कहा कि अगर आपने मुझे लोकसभा में भेजने का काम किया तो किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी व शोषित समाज की समस्याओं का हर हाल में समाधान करवाया जाएगा। दूसरे नेताओं की तरह गुमराह करने की बजाए धरातल पर काम करवाए जाएंगे।

इस अवसर पर भारी संख्या में जेजेपी-आप पार्टी के नेता नरेश द्वारका, डा. विजय सांगवान मंदौला, संजीव मंदौला, सज्जन बलाली, जोगेंद्र बेनीवाल, ओमधारा श्योराण, ऋषिपाल उमरवास, राजेश सांगवान, डा. ओमप्रकाश यादव, कैलाश पालड़ी, राजेश अटेला, दलबीर झोझू, अजीत नंबरदार, महेंद्र मैहड़ा, सुरेंद्र सांगवान, सरजीत चांगरोड, दिनेश शास्त्री, भूप मांढी, सुबेदार जयबीर, सुशील कलाली, महाबीर छिल्लर, शशिप्रभा नांधा, सुरेंद्र यादव, कृपाल गुडाना, उमेद सिंह, धर्मबीर फौगाट, सलीम खान, डा. जगबीर श्योराण इत्यादि उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68205200
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version