हरियाणा

आगामी 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में पानीपत में प्रदेश स्तरीय पिंक मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा

आगामी 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में पानीपत में प्रदेश स्तरीय पिंक मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा। 
इस बारे में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस पिंक मैराथन दौड़ को 8 मार्च को प्रात: 7 बजे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल महिला धावकों को सम्बोधित करेंगे और ठीक 8 बजे इस दौड़ का शुभारम्भ करेंगे। इस दौड़ में पांच किलोमीटर तथा 10 कि.मी. दौड़ का आयोजन किया जाएगा। पांच किलोमीटर दौड़ के लिए प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के रूप में क्रमश: 20 हजार,15 हजार व 10 हजार रूपये के  तथा 10 किलोमीटर दौड़ के लिए प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के रूप में क्रमश: 31 हजार, 25 हजार व 20 हजार रूपये के नकद पुरस्कार दिए जाएंगे। इस दौड़  का आयोजन एक नया रिकॉर्ड कायम करेगा।
उन्होंने बताया कि प्रदेश स्तरीय मैराथन दौड़ का जहां महिला सशक्तिकरण थीम होगा, वहीं देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाएगा ताकि विश्व स्तर पर यह संदेश जाए कि देश के वीर जवान सैनिकों की मां-बहन, बुआ, और दादी भी जवानों जैसी ही बहादुर हैं।  यही नहीं, इस दौड़ में भाग लेने वाली हर महिला गुलाबी रंग में नजर आएगी। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68220580
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version