हरियाणा

जींद पकड़ेगा विकास की रफ्तार : मंत्री ग्रोवर

जींद उपचुनाव में जीत से उत्साहित सहकारिता मंत्री श्री मनीष कुमार ग्रोवर ने इसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की मजबूत, ईमानदार नीतियों और संगठन के एक-एक कार्यकर्ता की मेहनत को दिया है। 
मीडिया को जारी बयान में मंत्री ग्रोवर ने कहा कि जब से हरियाणा में हमारी पार्टी की सरकार आई है, तभी से प्रत्येक जिले में समान रूप से विकास के कार्य कराए जा रहे हैं, लेकिन जींद के साथ पूर्व की सरकारों ने भेदभाव किया है। मगर हमारी पार्टी ने जींद का नक्शा बदलने का काम शुरू किया है। पिछले 4 साल के शासन में जींद को विकास की अनेक योजनाएं मिली हैं और आगामी समय में भी जींद के अंदर विकास की रफ्तार तेज होगी। जींद जिले पर लगा पिछड़ेपन का ठप्पा हमारी पार्टी ही हटाएगी। 
प्रदेश में पांच नगर निगम के चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद जींद उपचुनाव ने साबित कर दिया है कि हरियाणा की जनता को हमारी सरकार की निष्पक्ष और पारदर्शी नीतियां पसंद आ रही हैं। लगातार 6 चुनावी जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस समेत दूसरे दलों को उनकी जमीन दिखा दी है। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी हमारी पार्टी भारी सीटों के साथ जीत दर्ज करेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68204927
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version