हरियाणा

पानीपत में बनेगा पुलिस वेलफेयर सेंटर:बी.एस. संधू

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा पुलिस लाइन, पानीपत में वेलफेयर सेंटर के निर्माण के लिए 2 करोड़ 67 लाख रुपये से अधिक की राषि को प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की गई है।
          पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) श्री बी.एस. संधू ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रकार के 13 वेलफेयर सेंटर अंबाला रेंज, हिसार रेंज, करनाल रेंज, रेवाड़ी रेंज, रोहतक रेंज, गुरुग्राम और पंचकूला के पुलिस कमिश्नरेट में स्थापित किए जा चुके हैं।
          उन्होंने कहा कि इन वेलफेयर सेंटर का निर्माण मुख्य रूप से पुलिस कर्मियों के पुलिस लाइंस में रहने वाले परिवारों के लिए सांस्कृतिक गतिविधियों के आयोजन के लिए किया जाता है। इसके अलावा, इन केंद्रों का उपयोग सामाजिक उद्देश्यों के लिए भी किया जा सकता है। इन केंद्रों के रखरखाव के लिए मामूली शुल्क लिया जाता है।
          पुलिस बल की दक्षता और प्रभावशीलता को बढ़ाने में पूर्ण सहयोग और समर्थन देने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए श्री संधू ने कहा कि सुरक्षा में निवेश करके पुलिस प्रणाली को सुदृढ़ बनाया जा रहा हैं ताकि प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा को सुनिश्चित की जा सके। उन्होंने कहा कि इस तरह की पहल से पुलिसकर्मियों को एक बेहतर बुनियादी ढांचा प्रदान करने में मदद मिलेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68278266
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version