हरियाणा

बसंत गिरिजा श्री सोसाइटी (रजि) द्वारा पंचकूला में महिलाओं सहित गरीब और जरूरतमंद लोगों में गर्म कपड़े और कंबल वितरित किए गए

पंचकूला -27 जनवरी - बसंत गिरिजा श्री सोसाइटी (रजि)  द्वारा गणतंत्र दिवस, 2019 के अवसर भैंसा टिब्बा कॉलोनी, मनसा देवी कॉम्प्लेक्स, पंचकूला में  महिलाओं सहित गरीब और जरूरतमंद लोगों में गर्म कपड़े और कंबल वितरित किए गए। 
सोसाइटी की ओर से हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह डॉ एस एस प्रसाद और आईपीओएस, चीफ पोस्टमास्टर जनरल, श्रीमती रंजू प्रसाद द्वारा कंबल और कपड़े संयुक्त रूप से वितरित किए गए। इस अवसर पर 150 से अधिक कंबल और गर्म कपड़े जरूरतमंद लोगों के बीच वितरित किए गए।
डॉ प्रसाद ने बताया कि इस पहल द्वारा सोसाइटी का उद्देश्य समाज में गरीब व जरूरतमंद लोगों को सर्दियों की ठंड से बचने के लिए जरूरी वस्त्र प्रदान करना है। सोसाइटी के साथ अपने लंबे समय के जुड़ाव को याद करते हुए उन्होंने आमजन से भी गरीबों और जरूरतमंदों के लिए अपना समर्थन बढ़ाने का आग्रह किया।
डॉ एसएस प्रसाद द्वारा अपने पूर्वजों की याद में 2007 में स्थापित की गई बसंत गिरिजा श्री सोसाइटी, विभिन्न धर्मार्थ गतिविधियों का आयोजन कर समाज के शारीरिक, सामाजिक और आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों विशेष रूप से बालिकाओं और महिलाओं के कल्याण के लिए स्वास्थ्य देखभाल, शिक्षा और संगीत संध्या के माध्यम से सामाजिक मुद्दों पर जागरूकता पैदा कर समर्पित है ।
उल्लेखनिय है कि सोसाइटी द्वारा 2012 में ओल्ड एज होम सेक्टर 15 चंडीगढ़ में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसी प्रकार, बेटी बचाओ-एक शाम बेटियो के नाम 2013 मे, टैगोर थिएटर में वरिष्ठ नागरिको के लिए एक कार्यक्रम 2014 में,  कैंसर जागरूकता के लिए समर्पित 
एक ब्लॉकबस्टर संगीत शाम 2016 में और वर्ष 2017 में ड्रग और नशे की लत के खिलाफ एक संगीत कार्यक्रमका आयेजन किया गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68220422
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version