हरियाणा

सीएम बोले- रणदीप ऐसी भैंस जो दिल्ली में देगी दूध, दुष्यंत-दिग्विजय की तुलना दुर्योधन-दुशासन से की

COURTESY DAINIK BHASKAR JAN 26

सीएम बोले- रणदीप ऐसी भैंस जो दिल्ली में देगी दूध, दुष्यंत-दिग्विजय की तुलना दुर्योधन-दुशासन से की
जींद उपचुनाव : प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले सीएम व कांग्रेस ने की रैली, सांसद सैनी ने किया रोड शो

जींद उपचुनाव के लिए प्रचार शनिवार शाम को खत्म होना है, लेकिन शुक्रवार को ही अंतिम दिन जैसा नजारा रहा। वजह यह है कि गणतंत्र दिवस के लिए सीएम व सभी मंत्रियों को ध्वजारोहण के लिए दूसरे जिलों में जाना है। सीएम ने सब्जी मंडी में जैन आशीर्वाद रैली कर डॉ. कृष्ण मिड्‌ढा के लिए वोट मांगे। उन्होंने उदाहरण देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला की तुलना ऐसी भैंस से की, जो चारा जींद का खाएगी और दूध दिल्ली जाकर देगी। वहीं, जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला की तुलना दुर्योधन और दुशासन से की। उधर, महिला थाने के सामने ग्राउंड में रणदीप सुरजेवाला के समर्थन में कांग्रेस के सभी धड़ों के नेता जुटे। भाजपा के बागी सांसद राजकुमार सैनी ने लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के प्रत्याशी विनोद आशरी के लिए रोड शो किया। जो सैनी धर्मशाला से शुरू हुआ और शहर के प्रमुख बाजारों से होकर जाट बहुल गांव कंडेला में समाप्त हुआ। सैनी बोले कि जींद उपचुनाव के नतीजों से प्रदेश की राजनीति बदलेगी।
राजनेता रैलियों से अपना उल्लू सीधा कर चलते बने, विकास हम करवाएंगे: सीएम
सीएम मनोहर लाल ने सबसे ज्यादा निशाना रणदीप सुरजेवाला पर साधा, फिर दुष्यंत और दिग्विजय की तुलना दुर्योधन और दुशासन से की। वे बोले कि इनको धैर्य रखना चाहिए, नहीं तो पार्टी और परिवार के लिए वही खलनायक साबित होंगे। सरकार की नीतियां गिनवाते हुए सीएम ने कहा कि बाकी दलों ने अब तक जींद का सिर्फ राजनीतिक शोषण किया है, लेकिन हम विकास करवाएंगे। सीएम के मंच से राज्य मंत्री नायब सैनी, केंद्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह, सुरेंद्र बरवाला व प्रदेश के 10 मंत्रियों ने भी मिड्‌ढा के लिए वोट मांगा।
जिन्होंने जींद का विकास नहीं किया, वे फैला रहे भ्रम: नैना
डबवाली की विधायक नैना चौटाला ने कहा कि आज कुछ लोग दुष्यंत-दिग्विजय के खिलाफ भ्रामक प्रचार कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। जिन लोगों ने सत्ता में रहते हुए कभी जींद के लोगों की सुध नहीं ली, आज वही लोग जींद की तस्वीर व तकदीर बदलने की बात कर रहे हैं।
दीपेंद्र बोले- हम डरेंगे नहीं, सुरजेवाला ने कहा- भाजपा को उखाड़ फेकेंगें
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर सीबीआई की रेड कांग्रेस रैली का बड़ा मुद्दा रही। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने तो यहां तक कहा कि खट्टर सरकार कितना भी सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर लंे, हम डरने वाले नहीं हैं। वहीं रणदीप सुरजेवाला बोले कि पीएम मोदी अपने सहपाठी खट्टर को कह दें कि हम झुकने वाले नहीं हैं। भाजपा सरकार को उखाड़कर फेंकेंगे। जींद उपचुनाव के 15 दिन के अंदर खट्‌टर सरकार गिर जाएगी। रैली में कुमारी सैलजा व कुलदीप बिश्नोई को छोड़कर सभी धड़ों के नेता पहुंचे थे। कुलदीप के बेटे भव्य बिश्नोई मंच पर रहे। किरण चौधरी व कैप्टन अजय यादव इकट्ठे रैली में पहुंचे

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68220617
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version