हरियाणा क्राइम

PANIPAT-टेक्सटाइल फैक्ट्री के मैनेजर ने दिल्ली जाने के लिए ली लिफ्ट, कार में थे बदमाश, अगवा कर एक लाख रुपए मंगवाकर छोड़ा

COURTESY DAINIK BHASKAR JAN 23
टेक्सटाइल फैक्ट्री के मैनेजर ने दिल्ली जाने के लिए ली लिफ्ट, कार में थे बदमाश, अगवा कर एक लाख रुपए मंगवाकर छोड़ा
हाईवे पर मदद लेकर दिल्ली जाने वाले हो जाओ सावधान, घूम रहा है लिफ्टर गैंग
गोहाना मोड़ पर सोमवार रात की घटना, ढाई घंटे तक हाईवे पर घुमाते रहे

गोहाना मोड़ स्थित गुप्ता टेक्सटाइल में कार्यरत मैनेजर को दिल्ली जाने के लिए गोहाना मोड़ से कार में लिफ्ट लेना भारी पड़ गया। कार में पांच बदमाश थे। समालखा पहुंचते ही बदमाशों ने गन पॉइंट पर ले लिया। मोबाइल, पर्स, बैग छीन लिया। गोली मारने की धमकी दी। मैनेजर ने पानीपत में एक परिचित को फोन कर एक लाख रुपए बदमाशों को दिलवा दिए। ढाई घंटे तक बदमाश उसे लेकर हाईवे पर घूमते रहे। एटीएम कार्ड का पिन पूछ गन्नौर स्थित एटीएम से 54 हजार रुपए और क्रेडिट कार्ड से 20 हजार रुपए निकाल लिए। ढाई घंटे बाद बदमाश गन्नौर हाईवे पर छोड़कर भाग गए। पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश में लग गई है। दिल्ली- 46 स्थित नांगल राया के रहने वाले ललित गुप्ता ने थाना चांदनीबाग में शिकायत दी। बताया कि वह गोहाना मोड़ पर शुगर मिल के पास गुप्ता टेक्सटाइल फैक्ट्री में बतौर मैनेजर काम करता है। सोमवार रात 8 बजे दिल्ली जाने के लिए फैक्ट्री से निकल गया। गोहाना मोड़ पर वाहन का इंतजार कर रहा था कि कार आकर रुकी। दिल्ली के लिए आवाज लगाई। वह बैठ गया। कार में पांच लोग थे। समालखा के पास पहुंचते ही वह हरकत में आ गए। मारपीट करना शुरू कर दिया। एएसआई सुभाष का कहना है कि केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।.
एटीएम से 56 हजार और क्रेडिट कार्ड से 20 हजार रुपए निकाल लिए, गन्नौर में हाईवे पर छोड़ा, पढ़िए ललित की आपबीती...
दिल्ली के लिए अावाज लगाई
मैं (ललित गुप्ता) सोमवार रात करीब आठ बजे दिल्ली जाने के लिए फैक्ट्री से निकला था। गोहाना मोड़ पर वाहन का इंतजार कर रहा था कि तभी वहां एक कार आकर रुकी। ड्राइवर ने दिल्ली के लिए आवाज लगाई। मैं कार में बैठक गए। थोड़ी दूर चलते ही मारपीट शुरू कर दी। मोबाइल, पर्स और बैग छीन लिया।
पिन न बताया तो रिवॉल्वर लगाई
मुझसे बदमाश एटीएम कार्ड का पिन पूछने लगे। न बताने पर एक बदमाश ने कनपटी और दूसरे बदमाश ने सिर के पिछले हिस्से में रिवॉल्वर लगा दी। डर कर गलत पिन बता दिया। समालखा स्थित एक एटीएम पर बदमाशों ने कार रोक ली। रुपए नहीं निकलने पर मुझे पीटना शुरू कर दिया। धमकी दी कि रुपए नहीं दिए तो जान से मार देंगे।
परिचित को कॉल कर मंगाए पैसे
एटीएम से रुपए नहींं निकलने पर रिवॉल्वर मेरे को अड़ा दी। बोले एक लाख रुपए मंगवा नहीं तो मार देंगे। मैंने पानीपत में परिचित अमित गुप्ता काे कॉल किया। मुझे वापस पानीपत लाए। अमित ने पैसे सेक्टर-25 मोड़ स्थित मलिक पेट्रोल पम्प पर भिजवा दिए। बदमाश रुपए लेने चला गया। पैसे मिल गए। उसके बाद बदमाश कार को दिल्ली की ओर ले गए।
गन्नौर में एटीएम से निकाले रुपए
बदमाश मुझे लेकर गन्नौर आ गए। मारने की धमकी दे एटीएम का पिनकोड पूछ लिया। 54 हजार निकाले। ढाई घंटे बाद हाईवे पर छोड़कर भाग गए। सामान वापस दे दिया और मोबाइल फेंक दिया। राहगीर से फोन लेकर गन्नौर के परिचित विजय को कॉल कर बुलाया। क्रेडिट कार्ड से भी बदमाशों ने 20 हजार रुपए निकाल लिए

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68220564
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version