हरियाणा

मनोहर लाल ने हरियाणा जोगी समाज की मांग पर करनाल में धर्मशाला बनाने के लिए सैक्टर 8 में सरकारी रेट पर 1000 गज जमीन अलॉट की

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा जोगी समाज की मांग पर करनाल में धर्मशाला बनाने के लिए सैक्टर 8 में सरकारी रेट पर 1000 गज जमीन अलॉट की है। इस अलॉटमेंट के बाद हरियाणा के जोगी समाज में खुशी का माहौल है। जोगी समाज ने जमीन अलॉट होने के बाद आज करनाल में मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया और मिठाई खिलाई। मुख्यमंत्री ने जोगी समाज के लोगों को कहा कि हरियाणा सरकार हर प्रकार से जोगी समाज के साथ है, जहां भी जरूरत पड़ेगी हरियाणा सरकार हरसंभव उनका सहयोग करेगी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने जोगी समाज के प्रतिनिधिमंडल को विश्वास दिलाया कि हरियाणा सरकार जोगी समाज के साथ है। यदि और किसी भी प्रकार की हरियाणा सरकार से सहयोग की जरूरत पड़ेगी वह उन्हें देंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश के अन्य समाज के लोगों को भी धर्मशालाओं के लिए जमीन और आर्थिक सहयोग दिया गया है और उनके लिए हरियाणा का हर वर्ग समान है। उन्होंने प्रदेश में सभी वर्गों केलिए समान विकास किया है। उन्होंने हरियाणा एक हरियाणवी एक के सिद्धांत पर काम किया है और उनका उद्देश्य प्रदेश के सभी लोगों का समान विकास करवाना है। 

इस अवसर पर जोगी समाज के जिला महासचिव रकम सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश के ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने गरीब जोगी समाज को एक तोहफा दिया है। करनाल में धर्मशाला बनाने की जोगी समाज की वर्षों पुरानी मांग थी जो मुख्यमंत्री ने पूरी की है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा सैक्टर 8 में 1000 गज जमीन 5075 रुपये प्रति स्कवेयर गज के हिसाब से अलॉट की गई है। यह जोगी समाज के लिए मुख्यमंत्री की एक बहुत बड़ी सौगात है, जोगी समाज सदैव मुख्यमंत्री का आभारी रहेगा।

इस मौके पर ओएसडी अमरेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, जिला महासचिव योगेन्द्र राणा, उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया, जोगी समाज के महासचिव रकम सिंह, नीलोखेड़ी के हल्का अध्यक्ष अनिल कुमार, घरौंडा के हल्का अध्यक्ष लहरी सिंह, राजकुमार व जोगी समाज के दर्जनों लोग उपस्थित थे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68204907
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version