हरियाणा

बी0 एस0 संधू ने जिला कैथल में घटित दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में अपना जीवन गवाने वाले हरियाणा हाईवे पायलट के चालक सिपाही पवन के दुःखद निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 संधू ने जिला कैथल में घटित दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में अपना जीवन गवाने वाले हरियाणा हाईवे पायलट के चालक सिपाही पवन के दुःखद निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इस घटना में दो अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

आज यहां जारी एक शोक संदेश में श्री संधू ने शोकग्रस्त परिवार के साथ सहानुभूति व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

उन्होंने दो घायल पुलिसकर्मियों की भी जल्द स्वस्थ होने की कामना की। घायल पुलिस अधिकारियों की पहचान ईएएसआई, जयपाल और एसपीओ मदन के रूप में हुई है। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां से एसपीओ मदन को इलाज के लिए चंडीगढ़ रेफर किया गया।

घटना का वर्णन करते हुए, पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना पेहोवा-कैथल मार्ग पर हुई जब एक जीरी से लदे कैंटर ने रांग साइड से चलते हुए पायलट वाहन को टक्कर मार दी ।

उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की कल्याणकारी योजनाओं के तहत दी जाने वाली सभी सुविधाएं मृतक के आश्रितों को प्रदान की जाएंगी। सरकारी नीति के तहत दी जाने वाली सहायता के अलावा, 30 लाख रुपये की वित्तीय सहायता भी आकस्मिक मृत्यु बीमा कवर के एक विशेष समझौते के तहत आश्रितों को प्रदान की जाएगी। इसके अलावा, पुलिस पब्लिक स्कूलों में मृत कर्मचारी के बच्चों को बारहवीं तक मुफ्त शिक्षा की पेशकश की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68278311
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version