हरियाणा

सिरसा:20 लाख रुपये की लूट का मास्टर माइंड़ गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस द्वारा बीते  26 नबम्बर को  सिरसा शहर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक वाली गली में हुई 20 लाख रुपये की लूट की घटना के मास्टर मांइड़ सुनील निवासी रंगड़ी खेड़ा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।  पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पांच लाख चार हजार रुपये की लूटी गई राशि भी बरामद कर ली है। 

  इस संबंध में जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि आरोपी सुनील निवासी रगड़ी खेडा को महत्त्वपूर्ण सुचना के आधार पर सीआईए की टीम ने डवबाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। 

  इस घटना के दो आरोपियो अभय सिह निवासी केलनियां व बलकार निवासी चैबुर्जा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चार लाख बीस हजार रुपये की लूटी गई राशि बरामद कर चुकी है। पकड़े गए मास्टर मांइड़ सुनील को अदालत में पेश कर रिमांड़ हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान उसकी निशान देही पर बाकी लूटी गई राशि बरामद की जाएगी। 

  उल्लेखनीय है कि बीते 26 नबम्बर की दोपहर को सिरसा निवासी अनुपम सिंगला का मुनीम अविनाश जब भारतीय स्टेट बैंक वाली गली से 20 लाख रुपये की राशि लेकर शहर की तरफ जा रहा था, तो मोटर साईकिल सवार युवकों ने मुनीम पर हमला कर उस से 20 लाख रुपये की राशि लूटकर मौका से फरार हो गये। इस संबंध मे अविनाश की शिकायत पर शहर थाना सिरसा में आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है। 

  पुलिस अधीक्षक डॉ. अरूण सिंह ने लूट की इस वारदात को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के लिए सीआईए सिरसा व शहर थाना सिरसा की पुलिस टीमों का गठन किया और पुलिस टीमों ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुऐ घटना के मास्टर मांइड़ सुनील को काबू कर लिया है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68204870
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version