हरियाणा

जांच एजेंसी ने जिला सिरसा से 5000 रुपये के ईनामी उदघोषित अपराधी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की

पंचकूला -13 अगस्त - पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 सन्धू के निर्देशों की अनुपालना करते हुए हरियाणा पुलिस द्वारा गैंगस्टरों, अतिवांछित अपराधियों, नशा तस्करों व संगठित अपराध में शामिल अपराधियों पर निरंतर अंकुश लगाया जा रहा है। इसी कडी में, अपराध जांच एजेंसी ने जिला सिरसा से 5000 रुपये के ईनामी उदघोषित अपराधी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। 

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पकडे गए आरोपी की पहचान फुंडा राम उर्फ फोंडा निवासी परसराम नगर, बठिंडा पंजाब के रुप में हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी के खिलाफ जिला के विभिन्न थानों में चोरी व सेंधमारी के सात मामले दर्ज है।
एक अन्य मामले में पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति को 10 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ गांव मांगेआना क्षेत्र से काबू किया है। पकडे गए आरोपी की पहचान पोला सिंह उर्फ पोली निवासी मांगेआना के रुप में हुई है। पकडे गएआरोपियों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में 2 लोगों के खिलाफ भी एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सप्लायर की तैलाश शुर कर दी है। पकडे गए आरापी को रिमांड पर लेकर नशा तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68215240
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version