हरियाणा

यमुनानगर के विधायक के गनमैन पीजीआई में दाखिल, चोरों ने घर खंगाल उड़ाया लाखों का सामान

यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा के गनमैन पुनीत जहां घायल होने के कारण पीजीआई में है, वही रात को घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल दिया। जब तक पडोसी उठे तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो चुका था। इसकी सूचना बुडिया चोंकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। 

अमादलपुर रोड स्थित गांधी नगर कालोनी निवासी रोहित ने बताया कि रात को एक बजे पडोसी विधायक के गैनमैन पुनीत के घर में कुछ टूटने की आवाज आई। बाहर आकर देखा तो एक व्यक्ति घर में था। उसे अदेंशा हुआ कि घर में चोर है और आस पास के लोगों को उठाया। जब तक लोग इक्कठा हुए, तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो गया। घर में ताले तोड़ कर चोरी की गई है। पूरा घर खंगाला हुआ था। घर से करीब पांच तोले सोना व लाखों रूपये की नगदी गायब है। हालांकि पुनीत का परिवार अभी पीजीआई में है।

परिवार के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि चोर क्या क्या सामान ले गए है। इसकी सूचना बुडिया चौंकी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

गौरतलब है कि विधायक के गैनमेन पुनीत को तीन दिन पहले उसके दोस्त ने रिवाल्वर से गोली मार दी थी। जब फायरिंग की तो गोली गैनमेन पुनीत के गले में जा लगी और वह वही गिर गया। आनन फानन में उसे ट्रामा सैंटर लाया गया और दोस्त आरोपी प्रिंस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल पुनीत की हालत गंभीर देखते हुए पीजीआई चण्डीगढ रैफर कर दिया गया था। उसका पूरा परिवार भी पीजीआई में ही है। इसलिये घर का ताला लगा हुआ था और घर पर कोई नहीं था। पीछे से चोर घुस गए और ताले तोड़ कर पूरा घर खंगाल दिया और चोरी कर फरार हो गए। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68303975
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version