हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने जिला सिरसा में लाखों रुपये की हेरोइन बरामद करने में सफलता प्राप्त की

 हरियाणा पुलिस ने जिला सिरसा में लाखों रुपये की हेरोइन बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान मिली महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुऐ गांव गदराना से एक कार से करीब 35 लाख रुपये की 690 ग्राम हेरोइन बरामद की। 
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि  पुलिस ने  मौका से फरार हुए आरोपी गोविंद उर्फ चेत सिह पुत्र शेर सिंह निवासी गदराना की तलाश शुरू कर दी है । पुलिस टीम ने गांव गदराना में एक घर के सामने गाडी खडी दिखाई दी, जिसकी लाईटे जल रही थी पुलिस पार्टी को नजदीक आता देखकर उक्त गाडी में सवार व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने मे कामयाब हो गया। 
उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने डबवाली के डीएसपी को मौका पर बुलाकर उक्त होंडा एकोर्डा गाडी न. डी-3सीएके-3816 को शक के आधार पर चैक किया  तो ड्राईवर सीट के नीचे रखे लिफाफे के अन्दर डिब्बा को खोल कर देखा तो उसके अंदर से 690 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । प्राथमिक जांच मे पता चला है कि उक्त हेरोइन दिल्ली से लाई गई थी  और उसे कांलावाली क्षेत्र मे सप्लाई किया जाना था। मौके से फारार हुए आरोपी गोविंद उर्फ चेत सिह की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है और उसे शीघ्र गिरफ्तार कर हेरोइन तस्करी  के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो  की भी पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 91490302
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version