हरियाणा

गुरुग्राम जिला प्रशासन द्वारा गर्मी के मौसम में पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने तथा अन्य राहत कार्यों के बारे में सूचना प्राप्त करने के लिए लघु सचिवालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया

गुरुग्राम जिला प्रशासन द्वारा गर्मी के मौसम में पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने तथा अन्य राहत कार्यों के बारे में सूचना प्राप्त करने के लिए  लघु सचिवालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है जिसका नंबर 0124-2322877 है। 
उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने बढ़ती गर्मी से बचाव के लिए आमजन को दैनिक जीवन में एहतियात बरतने की सलाह देते हुए कहा कि इस मौसम में पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित करने के अलावा गर्मी की वजह से बीमारी आदि फैलने की आशंका भी रहती है, जिसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी जा सकती है। उन्होंने बताया कि जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे पेयजल में पर्याप्त मात्रा में क्लोरीन डालें ताकि पीने के पानी से होने वाली बीमारियों जैसे दस्त लगना या हैजा आदि से बचा जा सके। उन्होंने आमजन को भी सलाह दी कि उन्हें कहीं भी पेयजल आपूर्ति की लाइन में लीकेज नजर आए तो उसके बारे में जिला प्रशासन को अवश्य सूचित करें ताकि उसे समय पर ठीक करवाया जा सके। आमतौर पर लाइन में लीकेज से ही गंदा पानी पेयजल आपूर्ति की लाइन में चला जाता है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 64927020
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version