हमें शिकायत है

पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु

सेवा में 

       श्रीमान मनोहर लाल जी, 

       मुख्यमंत्री, हरियाणा सरकार,

               चंडीगढ़।

विषय :  पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु।

श्रीमान जी, 

जैसा कि मैं आपको पहले भी मेल के द्वारा समय समय पर अवगत करवाती रही हूँ, कि एक कंपनी होटल बिड्स सेक्टर 49, गुरुग्राम के AVP सुनील भारद्वाज, निदेशक रिक्की व संस्थापक इंदर शर्मा ने मुझे डरा व धमकाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। उनकी बात ना मानने पर मुझे कंपनी से निकाल दिया गया। ऐसा वो कई महिला कर्मचारियों के साथ कर चुकें हैं। एक महिला कर्मचारी ने सुनील भारद्वाज की शिकायत संस्थापक इंदर शर्मा से लिखित रूप मे मेल के द्वारा की। लेकिन उसे भी कंपनी से बिना उसकी बात सुने निकाल दिया गया। उस मेल की कापी भी मैं इस मेल में अटैच कर रही हूँ। 
 
श्री मान जी, मैने प्रसाशन पर भरोसा करते हुए 4 फरवरी को महिला थाना सेक्टर 51 में अपनी लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई। लेकिन बडे दुःख के साथ कहना पड रहा है कि पूरा पुलिस प्रसाशन होटल बिड्स कंपनी के साथ खडा हुआ है। जिस तरह का व्यवहार पुलिस मेरे साथ कर रही है उससे तो यही प्रतीत होता है कि आपके प्रसाशन की बोली लग चुकी है। होटल बिड्स ने उचित दाम देकर पुलिस प्रसाशन को खरीद लिआ है। 100 दिन बीत जाने पर अभी तक कोई जांच अधिकारी तक अपोइंट नहीं किया गया है। पूछे जाने पर कह दिया जाता है कि जांच चल रही है, जब कुछ होगा तो बता देंगे। मैं पहले भी कई बार आपसे शिकायत भी कर चुकी हूँ। 
 
 
सुनील भारद्वाज की पत्नी श्रीमती सुनीता भारद्वाज ने भी सुनील की करतूतों को देखते हुए सुनील पर एक्स्ट्रा मेरिटल संबंध रखने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। श्री मती सुनीता भारद्वाज के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरें भी आपके साथ सांझा कर रही हूँ। तस्वीरों मे सुनील जिस महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहा है वह महिला भी होटल बिड्स की ही एक कर्मचारी है। 
 
 
कंपनी के संस्थापक इंदर शर्मा ने एक रात मुझे अपने होटल में आने के लिए आमंत्रित किया। उस मेल की कापी भी आपके साथ शेयर कर रही हूँ। 
 
श्री मान जी, और क्या सबूत चाहिए इन लोगों की धिनोनी करतूतों को साबित करने के लिए। ये लोग मेरे व मेरे घरवालों पर लगातार दबाव बनाए जा रहे हैं। 
 
क्या मैं आपसे न्याय की उम्मीद कर सकती हूँ? यदि भाजपा शाशित इस प्रदेश में न्याय पाने की कोई अन्य प्रक्रिया भी है तो मुझे अवगत कराए।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
tatkalnews.com
AAR ESS Media
newstatkal@gmail.com
tatkalnews181@gmail.com
Visitor's Counter : 68215023
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved.
Desktop Version